Sapne me khud ko dekhna - सपने में खुद को देखना कैसा होता हैं

सपने में खुद को देखना कैसा होता हैं 
Sapne me khud ko dekhna - सपने में खुद को देखना कैसा होता हैं



दोस्तों इस ब्लॉग में हम जानेंगे कि अगर हम खुद को अलग-अलग परिस्थितियों में देखते हैं तो उसका परिणाम हमको कैसा मिलता है और यह परिणाम आपके लिए अच्छा भी हो सकता है और बुरा भी हो सकता है इसलिए जैसा भी हो हमें अपने सपने के संकेतों से ध्यान पूर्वक आगे चलना चाहिए ।



सपने में खुद को खुश देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप खुद को सपने में खुश देखते हैं तो यह संकेत देता है कि आने वाले समय में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है 


सपने में खुद को रोते हुए देखना कैसा होता है ?


सपने में अगर आप खुद को रोते हुए देखते हैं तो यह संकेत होता है आने वाले समय में आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं हो सकता है कि आपको बिजनेस में अच्छी सफलता मिले या फिर आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है।


सपने में खुद की मृत्यु देखना या खुद को मरा हुआ देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप भी अपने सपने में खुद की मृत्यु देखते हैं या खुद को मरा हुआ देखते हैं तो यह सपना संकेत देता है कि आपकी उम्र में बढ़ोतरी हो गई हैं 


सपने में खुद को श्मशान घाट में देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप अपने सपने में खुद को श्मशान घाट में देखते हैं तो यह सपना संकेत देता है कि जल्द ही आपको कुछ अच्छा समाचार मिल सकता है


सपने में खुद को धन के साथ देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप अपने सपने में खुद को धन के साथ देखते हैं या फिर रुपए को हाथ में लिए हुए देखते हैं तो यह सपना संकेत होता है कि आने वाले समय में आपको धन की प्राप्ति हो सकती है


सपने में खुद को गरीब देखना कैसे होता हैं ?


अगर आप सपने में खुद को गरीब देखते हैं या दरिद्र देखते हैं तो यह सपना इशारा करता हैं कि आपको जल्द ही धन की प्राप्ति हो सकती हैं ।


सपने में खुद को दुश्मनों से घिरा हुआ देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप खुद को सपने में दुश्मनों से घिरा हुआ देखते हैं तो यह सपना संकेत देता है कि भविष्य में आपको संभल कर रहना चाहिए और किसी के साथ वाद विवाद में नहीं पड़ना चाहिए यानी लड़ाई झगड़े से परहेज रखना चाहिए ।


सपने में खुद को नहाते हुए देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप सपने में खुद को नहाते हुए देखते हैं तो यह सपना संकेत देता है कि जल्द ही कोई ऐसा समाचार आपको प्राप्त होगा जिससे आपका मन बिल्कुल खुश हो जाएगा।


सपने में गुलाब के फूल के साथ देखना या सपने में कमल के फूल के साथ देखना कैसा होता हैं ?


दोस्तों अगर आप खुद को सपने में गुलाब के फूल या कमल के फूल को पकड़े हुए देखते हैं तो यह सपना संकेत देता है की मां लक्ष्मी की कृपा आप पर चालू हो गई है और जल्द ही आपको प्रचुर मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है।


सपने में खुद को नँगा देखना कैसा होता हैं ?


सपने में खुद को नंगा देखना अशुभ होता है क्योंकि अगर आप सपने में खुद को नँगा देखते हैं तो इसका मतलब है की जल्द ही आपको कोई शारीरिक या मानसिक कष्ट हो सकता है ।


दोस्तों इस ब्लॉग में मैंने उन परिस्थितियों के बारे में बताया है जो कि ज्यादातर लोग अपने सपने में खुद को या खुद के साथ देखते हैं लेकिन अगर आपको लगता है कि मैंने कुछ छोड़ दिया है तो कृपया मुझे कमेंट में बताएं मैं अगले ब्लॉग में उसका जरूर जवाब दूंगा।
बाकी आपको ब्लॉग कैसा लगा इसके बारे में बताएं और हमारे पेज को सब्सक्राइब करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले ।


धन्यवाद

और नया पुराने